राज्य

महाराष्ट्र के CM श्री उद्धव ठाकरे ने वैक्सीननीति में बदलाव के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री ने टीकाकरण की सारी जिम्मेदारी केंद्र के ऊपर ली है तो हम उनको धन्यवाद देना चाहते हैं और अपेक्षा करते हैं कि जो रुकावटें आ रही थीं वे अब दूर हो जाएंगी और जल्द से जल्द सबका टीकाकरण हो जाएगा.”

photostudio_1601020483281 (1)
VIGYAPAN
photostudio_1627621229111
photostudio_1627808634241
IMG-20210801-WA0159
photostudio_1630559959758

ठाकरे ने वैक्सीननीति में बदलाव के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री ने टीकाकरण की सारी जिम्मेदारी केंद्र के ऊपर ली है तो हम उनको धन्यवाद देना चाहते हैं और अपेक्षा करते हैं कि जो रुकावटें आ रही थीं वे अब दूर हो जाएंगी और जल्द से जल्द सबका टीकाकरण हो जाएगा.”

नई दिल्ली: महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने आज प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से दिल्ली में उनके आवास पर मुलाकात की. इस बैठक के दौरान उन्होंने मराठा आरक्षण, मेट्रो कार शेड, जीएसटी, कोरोना की स्थिति और ताऊते से हुए नुकसान समेत कई मुद्दों पर चर्चा की.

इस बैठक में राज्य के डिप्टी सीएम अजित पवार और कांग्रेस नेता अशोक च्हवाण भी शामिल हुए.

इस बैठक के बाद उद्धव ठाकरे ने एक प्रेस कॉन्फ्रेंस भी की. इस प्रेस कॉन्फ्रेंस में उन्होंने पत्रकारों के सवालों का जवाब देते हुए बेहद रोचक जवाब दिया. उन्होंने प्रधानमंत्री से मुलाकात को लेकर उठा जा रहे सवालों पर कहा कि मैं कोई नवाज शरीफ से तो मिला नहीं हूं.

उन्होंने कहा, ”हम राजनीतिक तौर पर साथ नहीं हैं लेकिन इसका मतलब यह नहीं कि हमारे संबंध खत्म हो गए हैं. मैं कोई नवाज शरीफ से मिलने नहीं गया था. इसलिए मैं अगर मैं प्रधानमंत्री से अकेले में मिलता हूं तो इसमें कुछ गलत नहीं हैं.”

इसके अलावा ठाकरे ने वैक्सीननीति में बदलाव के लिए प्रधानमंत्री का धन्यवाद किया. उन्होंने कहा, ”प्रधानमंत्री ने टीकाकरण की सारी जिम्मेदारी केंद्र के ऊपर ली है तो हम उनको धन्यवाद देना चाहते हैं और अपेक्षा करते हैं कि जो रुकावटें आ रही थीं वे अब दूर हो जाएंगी और जल्द से जल्द सबका टीकाकरण हो जाएगा.”

ठाकरे ने कहा, ” मराठा आरक्षण, मेट्रो के ‘कार शेड’, जीएसटी मुआवजे से जुड़े मुद्दों पर प्रधानमंत्री से बातचीत की. ” वहीं, प्रधानमंत्री कार्यालय ने ट्वीट किया, ” महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे, उप मुख्यमंत्री अजित पवार और मंत्रिमंडल के सदस्य अशोक चव्हाण ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से मुलाकात की.”

Source 09-06-2021

Related Articles

Back to top button
Close
Close